• Breaking News

    डेराइज सोलर एनरडी प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना सोनीपत में है, जो मुख्य रूप से सौर ऊर्जा और सौर उत्पादों पर काम करते है तथा सौर उद्योग में उपलब्ध सबसे अच्छे, उचित, प्रतिस्पर्धात्मक बाजारों में गुणवत्ता और मात्रा के अनुसार उत्पाद उचित कीमत में प्रदान करते हैं । डेराइज सोलर एनरडी प्राइवेट लिमिटेड का दिल्ली एनसीआर में सौर ऊर्जा में विशेष रूप से सोनीपत के आसपास के गांवों को सोलर एनर्जी के सभी क्षेत्रों में अत्याधुनिक उत्पाद, व्यक्तिगत सेवा और गहराई से परामर्श प्रदान करने का लक्ष्य है

    गुरुवार, 26 जुलाई 2018

    DayRise Solar - सोलर सौर ऊर्जा के क्षेत्र में अग्रणी नाम

    DayRise Solar - सोलर सौर ऊर्जा के क्षेत्र में अग्रणी नाम 

    DayRise Solar - आपके सौर आवश्यकताओं के लिए सिंगल पॉइंट सोर्स 

    डेयराइज सौर एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड सोनीपत सौर ऊर्जा समाधान, सौर ऊर्जा संयंत्र, सौर संचालित उत्पादों और सौर संचालित जल पंप्स समेत आपकी सभी सौर ऊर्जा आवश्यकताओं का एक मात्र सिंगल पॉइंट सोर्स है।

    आईएसओ प्रमाणित कंपनी

    डेराइज सौर एनर्जी एक (इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन) ईपीसी कंपनी है जो दिल्ली एनसीआर के भीतर सोनीपत में आईएसओ ISO-14001-2015 (पर्यावरण प्रबंधन प्रणाली) और ओएचएसएएस OHSAS-18001-2007 (व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रबंधन प्रणाली) ग्राउंड माउंट, ग्रिड-टाइड और ऑफ-ग्रिड सौर ऊर्जा संयंत्र के डिजाइन, इंजीनियरिंग, स्थापना के लिए प्रमाणन है।

    संरक्षण

    सोनीपत में DayRise Solar  एक गतिशील उद्यम है जो Solar Universe India (SUI) सौर यूनिवर्स इंडिया (एसयूआई) के संरक्षण के तहत प्रगतिशील है; जो कि ISO-9 001 मान्यता के साथ 2003 से सौर पीवी में एक पायनियर है । एसयूआई पहले से ही भारतीय सौर उद्योग में आईएसओ और नई और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय (एमएनआरई) से मान्यता प्राप्त एक प्रसिद्ध और स्थापित उद्धयम है। पूरे भारत और विदेशों में सौर परियोजनाओं को निष्पादित करने में कंपनी को एक दशक से अधिक का अनुभव है।

    कम्पनी की विशिष्टता 

    DayRise Solar Enerdy Pvt Ltd (डेयराइज सौर एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड) घर मालिकों, कंपनियों और कॉर्पोरेट के लिए solar energy नई और नवीकरणीय ऊर्जा - सौर ऊर्जा के क्षेत्र में अति उत्तम समाधान पेश करने के लिए सक्षम है यानी । DayRise Solar बैटरी के बैकअप के साथ या बिना ऑन-ग्रिड, ऑफ-ग्रिड और हाइब्रिड पावर प्लांट्स के सभी प्रकार के सौर ऊर्जा संयंत्र प्रतिष्ठान आदि में डील करते हैं जिसमें साइट मूल्यांकन, लोड मूल्यांकन, डिज़ाइन, खरीद, स्थापना और सर्वोत्तम गुणवत्ता और उचित मूल्य वाले सोलर प्लांट  की कंस्ट्रक्शन शामिल है। ।

    कम्पनी की स्ट्रेंथ 

    DayRise Solar (डेयराइज सोलर) सरकारी सब्सिडी और नेट मीटरींग सुविधाओं के साथ लगभग 150 किलोवाट ऑन-ग्रिड, ऑफ-ग्रिड और हाइब्रिड रूफटॉप सौर ऊर्जा संयंत्रों के डिजाइन, स्थापना और कमीशन में एसयूआई के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आवासीय / घरेलू श्रेणियों के घर मालिकों, स्कूलों, कॉलेजों, संस्थानों, प्रशिक्षण संस्थानों और गैर सरकारी संगठनों / प्रतिष्ठित कद के एनपीओ को अपने परिसर में ग्रिड टाइड छत सौर ऊर्जा संयंत्रों को स्थापित करने के लिए सब्सिडी का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है ताकि वे अपने बिजली के बिलों को 90% तक कम कर सकें।


    कम्पनी के कार्य दिवस तथा शोरूम खुलने का समय

    खुलने का दिन: सोमवार से शनिवार
    खुलने का समय: 1030 बजे
    समापन घंटे: 1830 बजे
    रविवार बंद

    संपर्क करने के लिए 

    ईमेल
    info@dayrisesolar.com
    contact@dayrisesolar.com
    vipin@dayrisesolar.com
    anand@dayrisesolar.com

    टेलीफोन / मोबाइल / व्हाट्सएप

    +919963493474
    +919618637662
    ऊपर उल्लिखित मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से भी पहुंचे जा सकते हैं। निम्नलिखित उत्पादों और सेवाओं के लिए कॉल करें

    साइट विज़िट और लोड आकलन
    सब्सिडी की प्रसंस्करण
    प्रलेखन
    सब्सिडी के लिए स्वीकृति प्राप्त करने में सहायता
    सब्सिडी के साथ रूफटॉप ऑन-ग्रिड सौर ऊर्जा संयंत्र
    सब्सिडी के साथ रूफटॉप हाइब्रिड सौर ऊर्जा संयंत्र
    सब्सिडी के बिना रूफटॉप ऑफ-ग्रिड सौर संयंत्र

    पता

    DayRise Solar Enerdy Pvt Ltd (डेराइज सौर एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड), मामा भांजा  चौक, दिल्ली रोड, सोनीपत, हरियाणा, भारत, पिन -13001

    यद्यपि DayRise Solar Enerdy Pvt Ltd (डेराइज सौर एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड) की स्थापना मामा भांजा  चौक, दिल्ली रोड, सोनीपत, हरियाणा में हुई है और यह मुख्य रूप से इस क्षेत्र के विद्युत बाजार में स्थित है। मुख्य बस स्टैंड के साथ ही निकटतम रेलवे स्टेशन तक पहुंचना बहुत आसान है। यात्रियों के लिए पार्किंग सुविधा सोनीपत मुख्य बस स्टैंड के आस-पास और आसपास के इलाकों में उपलब्ध है।

    वेबसाइट

    http://dayrisesolar.com

    कोई टिप्पणी नहीं:

    एक टिप्पणी भेजें