• Breaking News

    डेराइज सोलर एनरडी प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना सोनीपत में है, जो मुख्य रूप से सौर ऊर्जा और सौर उत्पादों पर काम करते है तथा सौर उद्योग में उपलब्ध सबसे अच्छे, उचित, प्रतिस्पर्धात्मक बाजारों में गुणवत्ता और मात्रा के अनुसार उत्पाद उचित कीमत में प्रदान करते हैं । डेराइज सोलर एनरडी प्राइवेट लिमिटेड का दिल्ली एनसीआर में सौर ऊर्जा में विशेष रूप से सोनीपत के आसपास के गांवों को सोलर एनर्जी के सभी क्षेत्रों में अत्याधुनिक उत्पाद, व्यक्तिगत सेवा और गहराई से परामर्श प्रदान करने का लक्ष्य है

    बुधवार, 4 मार्च 2020

    डे राइज सोलर एनर्जी


    डे राइज सोलर एनर्जी - पूर्ण सौर समाधान प्रदाता

    डे राइज सोलर एनर्जी - हरियाणा और दिल्ली में सौर ऊर्जा संयंत्रों, सौर प्रणाली, सौर पैनलों, सौर सब्सिडी सहित पूर्ण सौर समाधान प्रदाता।

    डे राइज सोलर एनर्जी  - अपनी सौर आवश्यकताओं के लिए एक मात्र  समाधान

    डे राइज सोलर एनर्जी सोनीपत आपकी सभी सौर ऊर्जा आवश्यकताओं का घर है जिसमें सौर ऊर्जा समाधान, सौर ऊर्जा संयंत्र, सौर ऊर्जा संचालित उत्पाद और सौर ऊर्जा संचालित जल पंप शामिल हैं।

    डे राइज सोलर एनर्जी  - एक अग्रणी सोलर इ पी सी कंपनी

    डे राइज सोलर एनर्जी अक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में अग्रणी संगठन है, अर्थात भारत के बिजली क्षेत्र की कुछ अग्रणी कंपनियों के साथ जुड़ी सौर प्रौद्योगिकी और हरियाणा में शीर्ष सौर प्रौद्योगिकी कंपनी की सूची में शामिल होने पर गर्व है, "डिजाइनिंग, इंजीनियरिंग" , विनिर्माण, आपूर्ति, आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और किसी भी तरह के सोलर फोटो-वोल्टाइक प्लांट, उपकरण और सिस्टम जो घरेलू मालिकों, घरेलू, संस्थागत, सामाजिक और औद्योगिक दोनों जरूरतों को पूरा करते हैं। ” पेशेवर और नैतिक व्यावसायिक प्रथाओं के साथ मजबूत दृष्टि ने संगठन को सोनीपत, हरियाणा, भारत में सेवा देने वाले बाजारों में अच्छी स्थिति हासिल करने में मदद की है।

    डे राइज सोलर एनर्जी - सोनीपत में 5 स्टार रेटेड सोलर कंपनी

    अपनी विकास रणनीति के तहत डे राइज सोलर एनर्जी अत्यधिक कुशल और प्रशिक्षित जनशक्ति के साथ विश्वसनीय गुणात्मक प्रौद्योगिकी में विकसित हुआ। डे राइज सोलर एनर्जी  ने सोनीपत, हरियाणा, भारत के सभी जिलों के साथ-साथ दिल्ली एनसीआर में सोलर टेक्नोलॉजी सेवाएं प्रदान करते हुए अत्याधुनिक सौर प्रौद्योगिकी शोरूम की स्थापना की है।

    डे राइज सोलर एनर्जी - एक आईएसओ प्रमाणित कंपनी

    डे राइज सोलर एनर्जी  एक इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन सोलर कंपनी है जो दिल्ली एनसीआर के भीतर सोनीपत हरियाणा में ISO 14001-2015 (पर्यावरण प्रबंधन प्रणाली) और OHSAS 18001-2007 (व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रबंधन प्रणाली) डिजाइन, इंजीनियरिंग के लिए प्रमाणन है। घरों, कार्यालयों और व्यावसायिक परिसरों के लिए रूफटॉप, ग्राउंड माउंटेड, ग्रिड-बंधे और ऑफ-ग्रिड सौर ऊर्जा संयंत्रों की स्थापना और कमीशनिंग।

    डे राइज सोलर एनर्जी - एसोसिएशन और संरक्षण

    सोनीपत में डे राइज सोलर एनर्जी  एक गतिशील उपक्रम है जो सोलर यूनिवर्स इंडिया  (SUI) के संरक्षण में फल फूल रहा है ; सोलर यूनिवर्स इंडिया 2003 से ISO-9001 मान्यता के साथ सौर फोटोवोल्टिक में एक पायनियर नाम है । सोलर यूनिवर्स इंडिया (एस यू आई) पहले से ही भारतीय सौर उद्योग में आई एस ओ और नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय (एम एन आर ई) मान्यता प्राप्त / प्रतिरूपण के साथ एक प्रसिद्ध और स्थापित कम्पनी है। कंपनी को पूरे भारत और विदेशों में सौर परियोजनाओं के निष्पादन में एक दशक से अधिक का अनुभव है । डे राइज सोलर एनर्जी  हरियाणा क्षेत्र के लिए सोलर यूनिवर्स इंडिया का अनन्य क्षेत्रीय चैनल पार्टनर है।

    डे राइज सोलर एनर्जी  - सौर विशेषज्ञता का घर

    हम डे राइज सोलर एनर्जी  में आपकी  सभी सौर उर्जा सम्बन्धी आवश्यकताओं के लिए एक पूर्ण और एक मात्र सॉल्यूशन प्रदान करते हैं जो घर के मालिकों, कंपनियों और कॉर्पोरेट को ऊर्जा के भविष्य की ओर ले जा रही है । हम सभी प्रकार के सोलर पावर प्लांट प्रतिष्ठान जैसे कि ऑन-ग्रिड, ऑफ-ग्रिड और हाइब्रिड पावर प्लांटों की बैटरी बैकअप के साथ या उसके बिना लगते हैं, जिसमें साइट का मूल्यांकन, लोड मूल्यांकन, डिजाइन, खरीद, स्थापना और सोलर पॉवर प्लांट  की कमीशनिंग, सर्वोत्तम गुणवत्ता और उचित मूल्य के साथ सभी तरह की सेवाएं शामिल है। ।

    हमारी ताकत

    सरकारी सब्सिडी और नेट मीटरिंग सुविधाओं के साथ लगभग 450 किलोवाट ऑन-ग्रिड, ऑफ-ग्रिड और हाइब्रिड रूफटॉप सौर ऊर्जा संयंत्रों की डिजाइनिंग, स्थापना और कमीशनिंग में डे राइज सोलर एनर्जी कंपनी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। आवासीय / घरेलू श्रेणियों के घर मालिकों, स्कूलों, कॉलेजों, संस्थानों, प्रशिक्षण संस्थानों और गैर-सरकारी संगठनों / प्रतिष्ठित कद के एन जी ओ व एन पी ओ को अपने बिजली के 90% तक कम करने के लिए अपने परिसर में ग्रिड टाइड रूफटॉप सौर ऊर्जा संयंत्र सब्सिडी या बगैर सब्सिडी के लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है 

    सोनीपत हरियाणा भारत में सौर पैनलों के लिए डे राइज सोलर एनर्जी कम्पनी से सम्पर्क करें 

    डे राइज सोलर एनर्जी की विशेषज्ञ टीम को कंपनी की वेबसाइट के संपर्क पृष्ठ या आधिकारिक टेलीफोनिक संचार द्वारा संपर्क किया जा सकता है  
    जब भी आप सौर प्रौद्योगिकी के लाभों के बारे में कुछ भी जानना चाहते हैं या सौर पैनल सब्सिडी के साथ लागत प्रभावी तरीके से सौर पैनलों को स्थापित करने या अच्छे ऑफ़र प्राप्त करने के तरीकों के बारे में डे राइज सोलर एनर्जी से संपर्क करें सोनीपत, हरियाणा, दिल्ली एन सी आर में जब आप सौर प्रौद्योगिकी / सौर पैनल पावर प्लांट सिस्टम स्थापित करने या सौर खरीदने के लिए विचार करें  या सौर पैनल, सौर प्रौद्योगिकी, सौर सब्सिडी, सौर ऊर्जा, सौर उत्पादों से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए सोलर कोटेशन पेज पर दिए गए फॉर्म को भरें  पूरे हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में ऑन-ग्रिड / ऑफ-ग्रिड रूफटॉप / ग्राउंड माउंटेड सोलर पावर प्लांट्स की डिजाइन, स्थापना और कमीशनिंगडे राइज सोलर एनर्जी के अत्यंत कुशल और विशेषज्ञ समूह से संपर्क करें। पूरे हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में ऑन-ग्रिड / ऑफ-ग्रिड रूफटॉप / ग्राउंड माउंटेड सोलर पावर प्लांट्स की डिजाइन, स्थापना और कमीशनिंग की योग्य कुशल टीम आपको सब्सिडी उपयोगिता के प्रसंस्करण, नेट मीटरिंग उपयोगिता और सभी संबंधित दस्तावेजों को अपलोड करने में मदद कर सकती है।

    हमें कॉल करें :

    निम्नलिखित उत्पादों और सेवाओं के लिए डे राइज सोलर एनर्जी को कॉल करें

    • साइट का दौरा और लोड आकलन घर / कार्यालयों और व्यावसायिक परिसर का।
    • केवल घरेलू / आवासीय / घर के मालिकों के लिए सब्सिडी का प्रसंस्करण।
    • सौर सब्सिडी के लिए प्रलेखन।
    • सब्सिडी के लिए स्वीकृति प्राप्त करने में सहायता
    • सब्सिडी के साथ रूफटॉप ऑन-ग्रिड सोलर पावर प्लांट
    • छत हाइब्रिड सौर ऊर्जा संयंत्र सब्सिडी के साथ
    • बिना सब्सिडी के रूफटॉप ऑफ-ग्रिड सोलर प्लांट
    • सौर पैनलों की स्थापना
    • सौर ऊर्जा संयंत्र संचालन और रखरखाव (ओ एंड एम)
    • सौर ऊर्जा संयंत्र स्थापना और कमीशनिंग (I & C)
    • सौर फोटो-वोल्टाइक विकास प्रशिक्षण
    • नेट मीटरिंग सुविधा के साथ ग्रिड कनेक्टेड रूफटॉप सोलर (GCRT)
    • सौर पेनल्स
    • सोलर इनवर्टर
    • सौर बैटरी
    • घरों के लिए सोलर वॉटर हीटर समाधान।
    • सोलर वाटर पंप समाधान
    • सोलर डीसी कनेक्टर्स
    • सौर सहायक उपकरण
    • सौर संतुलन प्रणाली (BOS)

    स्थान

    अपने घर से शुरू करते समय, आप Google मानचित्र पर अपना गंतव्य निर्धारित करना पसंद कर सकते हैं। बस सोनीपत हरियाणा में DayRise Solar Enerdy Pvt Ltd खोजें और डायरेक्शन शुरू करें। डे राइज सोलर एनर्जी - पूर्ण सौर समाधान प्रदाता शहर के केंद्र में स्थित है और H.No, 3078, न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सेक्टर 15, सोनीपत, हरियाणा में स्थित है 

    कोई टिप्पणी नहीं:

    एक टिप्पणी भेजें